Grabpoints क्या है ? Grabpoints से पैसे कैसे कमाए

By | June 25, 2021

Grabpoints क्या है ? Grabpoints से पैसे कैसे कमाए – क्या आप भी सर्च कर रहे हैं कि घर बैठे पैसा कैसे कमाया जा सकता है दोस्तों मैं आज आपके लिए लेकर आया हूं एक ऐसा एक ऐसा ऐप जिसमें आप टास्क पूरा करके ऑनलाइन अर्निंग कर सकते हैं दोस्तों आज के टाइम में सभी के पास जेब खर्च होते हैं और उनको पूरा करना हमारी ड्यूटी है क्योंकि हमारे माता पिता ने तो हमको इतना बड़ा कर दिया है की हम अपने पैरों पर खड़े हो सके इन्हीं चीजों को ध्यान में रखकर मैं आपके लिए एक ऐप लेकर आया जिससे आप अर्निंग कर सकते हैं।

Grabpoints एक ऐसा app है जिसमे हम लोग बहुत ही आसान तरीके से पैसे कमा सकते हैं। इसमें हमको किसी भी प्रकार की इन्वेस्टमेंट नहीं करनी पड़ती बस एक स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप की जरूरत होती है। इस ऐप में बहुत से टास्क और ऑफर आते रहते हैं जिन्हें हम को कंप्लीट करना होता है टास्क कंप्लीट करने पर हमको Grabpoints कुछ पॉइंट देता है जिन्हें हम PayPal के थ्रू रुपए में कन्वर्ट करते हैं और अपने Paytm से withdraw कर सकते हैं।

अब आपके मन में एक सवाल आ रहा होगा आखिर हम डायरेक्ट paytm से withdraw क्यों नहीं कर सकते इसके लिए मैं आपको बताना चाहूंगा की grabpoints हमको जो भी हमारी earning होती है वह USA के करेंसी में देता है जिसे हम PayPal के द्वारा इंडियन करेंसी में चेंज कर सकते हैं।

Grabpoints क्या है ?

Grabpoints एक ऐसा एप्लीकेशन है जिससे हम घर बैठे हैं आसान तरीके से पैसा कमा सकते हैं बस आपको इसके लिए इंटरनेट का ज्ञान होना चाहिए। अगर आप पार्ट टाइम  काम करके अपने स्मार्टफोन से पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा एप्लीकेशन है। बहुत सारे लोग पार्ट टाइम काम करके इस एप्लीकेशन की मदद से हर महीने अच्छे पैसा कमाते हैं।

Grabpoints में अपना अकाउंट कैसे बनाएं 

अकाउंट को बनाने के लिए सबसे पहले आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जोकि है

https://grabpoints.com

जब हम इस पर क्लिक करेंगे तो हमारे सामने एक लॉगइन भेज खुलकर आएगा इसमें आप अपने फेसबुक अकाउंट या फिर जीमेल अकाउंट से भी लॉगइन कर सकते हैं 

लॉगिन करने पर आपसे कुछ डीटेल्स लेगा इसके बाद आसानी से अकाउंट ओपन हो जाएगा। इसके बाद आप प्रोफाइल वाले ऑप्शन पर जाकर अपनी प्रोफाइल को कंप्लीट कर ले।

Grabpoints कैसे काम करता है

जब आप इसमें लोगिन करेंगे तो आपको हजार पॉइंट मिलेंगे और इसके साथ ही जब आप अपनी प्रोफाइल को पूरी तरह कंपलीट करेंगे तो आपको कुछ पॉइंट मिलेंगे इसके बाद जब आप उसमे बैंक paypal account add करेंगे तो आपको कुछ पॉइंट मिलेंगे। विभिन्न प्रकार के टास्क यहां पर देखने को मिलते हैं जिसको आप एक-एक करके कंप्लीट करते रहिए और पॉइंट अर्न करते रहिए जब आपके 3000 पॉइंट हो जाए तो समझिए ये आपके $3 हो गए है

इस वेबसाइट के अंदर आपको बहुत टाइप के काम देखने को मिलेंगे।

इसमें आपको पॉइंट करने के लिए कुछ एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के लिए बोलेगा जिससे आप कंप्लीट करके पॉइंट कमा सकते हैं 

 इसमें और भी काम जैसे कि सर्वे करने होते हैं टास्क को कंप्लीट करके भी आप पैसे कमा सकते हैं 

इसमें एक टास्क वीडियो देखने का भी होता है जिसे आप देख कर पॉइंट earn कर सकते है।

इसमें कुछ refer & earn वाले ऐप भी देखने को मिलेंगे जिसे आप कंपलीट करके पॉइंट earn कर सकते हो। अगर आपका कोई भी दोस्त आपके भेजे हुए लिंक से डाउनलोड करके लॉगइन करता है तो आपको कुछ पॉइंट मिलेंगे और आपका दोस्त अगर इस ऐप से रनिंग करता है तो उसका कुछ परसेंट आपको भी मिलेगा।

इसमें कंपनी के द्वारा कुछ प्रश्न पूछे जाते हैं जिसका आप उत्तर देते हैं तो आपको कुछ पॉइंट दिया जाता है।

Note-  दोस्तों की याद रखिए आप एक मोबाइल से एक ही अकाउंट बना सकते हैं

Grabpoints से पैसे बैंक अकाउंट में कैसे लें

यह बहुत ही छोटा प्रोसेस होता है जिससे आप बड़ी आसानी से कर सकते हैं आपको सभी पैसे पेपल अकाउंट में भेजे जाते हैं। जिसे आप अपने Paytm अकाउंट में  या फिर बैंक अकाउंट में भेज सकते हैं।

निष्कर्ष 

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं और आप घर बैठे grabpoints के जरिए पैसा कमा सकता है और आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो शेयर जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *