Microsoft Surface Laptop 4 हुआ लांच जानें फीचर्स प्राइस और रिव्यू

By | April 17, 2021

Microsoft Surface Laptop 4 हुआ लांच जानें फीचर्स प्राइस और रिव्यू –  लैपटॉप की दिग्गज कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने अपना नया लैपटॉप Microsoft Surface Laptop 4 मार्केट में लांच कर दिया है। यह लैपटॉप Surface सीरीज का नया लैपटॉप है। माइक्रोसॉफ्ट ने इस लैपटॉप को जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में लांच किया है।

Microsoft Surface Laptop 4 हुआ लांच जानें फीचर्स प्राइस और रिव्यू

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने इस लैपटॉप को Generation AMD Ryzen 4000 सीरीज प्रोसेसर के साथ लांच किया है । इसके साथ-साथ यह लैपटॉप i5 और i7 दोनों जनरेशन पर उपलब्ध है। इसके अलावा आपको इस लैपटॉप में एक बड़ी स्क्रीन भी दी गई है। और साथ में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आइए अब हम आपको Microsoft Surface Laptop 4 के  फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Student के लिए ये Best 5 Laptop acer जल्द करेगा भारत में Lounch।

Microsoft Surface Laptop 4 –  प्राइस

Microsoft Surface Laptop 4 लैपटॉप की स्टार्टिंग प्राइस  ₹75270 है, यह लैपटॉप एमडी प्रोसेसर पर उपलब्ध है। कंपनी ने अपने दूसरे लैपटॉप को Intel Version में लांच किया है।  कंपनी ने इस लैपटॉप की प्राइस  ₹97855 रखी है।

इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने अपने दूसरे लैपटॉप वर्जन को Platinum में लांच किया है। कंपनी ने इस लैपटॉप की प्राइस लगभग ₹142000 रखी है। इस मॉडल के Intel Version की प्राइस लगभग ₹135520 है। माइक्रोसॉफ्ट कंपनी ने अपने यह लैपटॉप Ice Blue और Platinum Alcantara कलर ऑप्शन और Sandstone और Matte Black फिनिश में लांच किया है।

Microsoft Surface Laptop 4 –  डिस्प्ले

Microsoft Surface Laptop 4 की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो कंपनी अपने दोनों लैपटॉप में 13.5 इंच और 15 इंच की डिस्प्ले दे रही है। इसके अलावा आपको इस लैपटॉप के दोनों मॉडल में रिजॉल्यूशन 2256×1504 दिया गया है। अगर डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आप इन दोनों लैपटॉप में एक बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल रही है।

Microsoft Surface Laptop 4 – धांसू फीचर्स

माइक्रोसॉफ्ट के इन लैपटॉप में आपको बेहतरीन और जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं। माइक्रोसॉफ्ट के इन दोनों लैपटॉप मॉडल में आपको Intel 11th-Gen Core i5 और i7 प्रोसेसर दिए गए हैं। साथ में आपको Radeon ग्राफिक्स भी दिया गया है। आपको इन दोनों लैपटॉप में 8GB रैम और 16GB रैम की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा आपको इन लैपटॉप में 256gb और 512gb स्टोरेज की भी ऑप्शन दिए जा रहे हैं।

Microsoft Surface Laptop 4 –  बैटरी बैकअप

माइक्रोसॉफ्ट के इन दोनों लैपटॉप में आपको बहुत ही बेहतरीन बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। इस लैपटॉप में आपको  बहुत ही जबरदस्त बैटरी दी गई है । कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि आप इस लैपटॉप को एक बार चार्ज करने के बाद 16 से 17 घंटे तक बहुत ही आसानी से यूज कर सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों यह तो सभी लोग जानते हैं कि माइक्रोसॉफ्ट के लैपटॉप बहुत ही महंगे आते हैं। अगर आपके पास लैपटॉप खरीदने के लिए अच्छा बजट है। और आप हाई परफॉर्मेंस वाले लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए माइक्रोसॉफ्ट के यह दोनों लैपटॉप आपकी अच्छी चॉइस साबित हो सकते हैं।

दोस्तों आशा करता हूं कि आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा। अगर आप टेक्नोलॉजी के  रिलेटेड ऐसे ही ट्रेंडिंग टॉपिक पर आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारी इस वेबसाइट को बुकमार्क अवश्य करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *