Realme Narzo 30 स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ इंडिया में हुआ लॉन्च जानिए फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन

By | August 1, 2021

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ इंडिया में हुआ लॉन्च जानिए फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन – रियल मी कंपनी में अपना Realme Narzo 30 स्मार्टफोन इंडिया मार्केट में अब 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लांच किया है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहता हूं कि इसके पहले रियल मी कंपनी में Realme Narzo 30 स्मार्टफोन को 3GB रैम और 4GB रैम के साथ पहले ही लांच कर चुकी है।

अगर आप भी रियल मी कंपनी के दमदार स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। और आप जानना चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको कौन-कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं। तो आप इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें। क्योंकि हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Realme Narzo 30 स्मार्टफोन 6GB रैम के फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन – प्राइस

रियल मी कंपनी ने अब इंडिया मार्केट में Realme Narzo 30 स्मार्टफोन को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लंच किया है। और इस स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन e-commerce वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू भी हो चुकी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की प्राइस ₹13499 रखी है। मार्केट में यह स्मार्टफोन दो कलर वैरीअंट रेसिंग ब्लू और रेसिंग ब्लैक में उपलब्ध है।

Read More – RHA MA390 Universal Earphone फीचर्स प्राइस और रिव्यू

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन – डिस्प्ले

अगर हम रियल मी कंपनी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले दी गई है। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में 1080×2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन भी मिलता है । एचडी प्लस डिस्पले होने की वजह से आप इस स्मार्टफोन में एचडी क्वालिटी के वीडियो और गेमिंग का आनंद उठा सकते हैं।

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन – परफॉर्मेंस

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो G95 का बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर आधारित है। अगर हम परफॉर्मेंस के साथ देखा जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में बहुत ही कम प्राइस में जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है।

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन – कैमरा क्वालिटी

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे क्वालिटी के बारे में बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरे का सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और साथ में 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल के और दो कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए बेहतरीन 16 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया गया है।

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन – बैटरी बैकअप

Realme Narzo 30 स्मार्ट फोन में आपको बैटरी बैकअप के लिए 5000mh की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको कंपनी के तरफ से 32 दिनों की स्टैंड बाय बैटरी बैकअप का दावा किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के साथ में आपको 30 वाट का सुपर फास्ट चार्जर मिलता है। जिसकी मदद से आप मात्र 40 मिनट में अपने स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर सकते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Realme Narzo 30 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। अगर आप अपने लिए कम बजट में एक बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए रियल मी कंपनी का यह स्मार्टफोन एक अच्छी चॉइस साबित हो सकती है। मेरे हिसाब से यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छी और परफेक्ट चॉइस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *