RHA MA390 Universal Earphone फीचर्स प्राइस  और रिव्यू

By | March 3, 2021

RHA MA390 Universal Earphone  फीचर्स प्राइस  और रिव्यू – नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप सभी ? मैं आप सभी का स्वागत करता हूं हमारे इस‌ आर्टिकल में जहां आज हम आपको लेटेस्ट में हुई लॉन्च RHA MA390 Universal Earphone  के बारे में बताएगे । साथ मे अाज हम आपको‌ यह भी बताएंगे कि इसमे आपको ऐसे कौन-कौन से नए फीचर है जो देखने को मिलते हैं ।आइए तो शुरू करते हैं

अगर आपको भी अन्य लोगों की तरह इयरफोन का शौक है और आप हमेशा नई नई ईयर फोन से इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको एक ऐसे कमाल की और लेटेस्ट इयरफोन के बारे में बताएंगे जो आपके बजट के अंदर आती है तथा अन्य इयरफोन की तुलना में काफी बेहतर है ।

RHA MA390 Universal Earphone

अगर हम इस ईयर फोन की बात करें तो यह एक ब्रिटिश ब्रांड है ।दोस्तों इस ब्रांड की जितनी भी इयरफोन आती है वह कमाल की क्वालिटी की होती है तथा एक अलग मार्केट वैल्यू रखती है म

इस ईयरफोन में आपको एक अलमुनियम का ग्रीड देखने को मिलता है जो अपने आप में ही लाजवाब है और इसको और सुंदर बनाता है । अलमुनियम का ग्रेड होने की वजह से यह और अच्छी दिखती है ।

अगर बात हम इसकी साउंड क्वालिटी की करें तो इसकी एक बहुत ही बेहतरीन साउंड क्वालिटी है। इसमें आपको बेस और वो कल का एक अच्छा तालमेल देखने को मिलता है ।  इसमें आपको 3 साल की वारंटी भी मिलती है मअन्य इयरफोन में आपको मात्र 1 या 2 महीने में गारंटी मिलती है पर इसमें आपको 3 साल के रिप्लेसमेंट वारंटी मिलती है ।

एसेसीरीज

दोस्तों हम आपको बताते हैं कि अगर आप यह इयरफोन खरीदते हैं तो आपको इसके साथ में और क्या-क्या मिलता है

ईयरबड

आपको सबसे पहले एक बेहतरीन क्वालिटी के ईयरबड देखने को मिलते हैं जो बहुत सी लाइटवेट हैं जिन्हें लगाने में आपको बहुत ही अच्छा फील होता है ।

केयरिंग‌ पाउच‌

दोस्तों फाइनली आपकी ईयर फोन एक शानदार केयरिंग पाउच जो ब्लैक कलर का होता है उसके अंदर पैक हो कर आती है ताकि इसमें किसी भी तरह के स्केचेस ना आए और यह सुरक्षित बनी रहे ।

मैनुअल गाइड

इस ईयर फोन के बॉक्स में आपको एक मैनुअल गाइड भी मिलती है । आपको इस‌ इयर फोन को कैसे यूज़ करना है और इसमें क्या-क्या फीचर्स अन्य सभी आपको इस मैनुअल में देखने को मिल जाएंगे ।

विशेषताएं

इस इयरफोन का वायर बहुत ही पतला होता है जो देखने में बहुत ही शानदार लगता है ।

यह इयरफोन बहुत ही कम वेट का है जिससे आपको इसे कैरी करने में समस्या नहीं होगी ।

इसका बेस बहुत ही गजब है तथा इसका वोकल थोड़ा कम है जिससे यह बहुत ही शानदार आवाज देता है ।

इसका जैक 3.55 का है तथा इसमें एक सिंगल बटन आती है ।

इस ईयर फोन की माइक की क्वालिटी इतनी अच्छी नहीं है अगर आप इस इयरफोन से किसी से बात करते हैं तो यह बैकग्राउंड में आने वाली हवाब को भी रिकॉर्ड कर लेती है ।

इस इयरफोन के इयर टिप्स रबड़ के होते हैं जो बहुत ही सॉफ्ट होते हैं  कान में लगाने पर अच्छा एक्सपीरियंस देते हैं ।

निष्कर्ष

दोस्तों यह आपके लिए इस एयरफोन से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारियां दी हमें उम्मीद है यह जानकारी आपके लिए उपयोगी साबित होगी ऐसी जानकारी पाने के लिए आप हमारे साथ बने रहे बहुत-बहुत धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *