Share chat से पैसे कैसे कमाए ?

By | July 13, 2021

Share chat से पैसे कैसे कमाए ? – हेलो दोस्तो आज मैं आपके लिए लाया हु एक ऐसा एप्लीकेशन जिससे आप पैसे कमा सकते है। आपने Share Chat का नाम तो सुना ही होगा। यह एक बहुत ही जाना माना ऐप है जिसे 2015 में कानपुर के कुछ छात्रों ने मिलकर बनाया था, और आज के समय में भारत के करोड़ों लोग Share Chat का इस्तेमाल कर रहे है। Share chat में करोड़ों लोग रोज अपनी entertainment वीडियो बना कर डालते है जिससे हमारा मनोरंजन होता है यह वीडियो देखने के लिए आपको प्रीमियम या फिर सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नही है। आप ऐसे ही वीडियो देखने का आनंद उठा सकते है।

Share Chat ऐप क्या है ?

शेयर चैट एक famous entertainment ऐप है जिसे social media app भी कहते है। इसके द्वारा लोग अपनी talant और funny वीडियो बनाकर पोस्ट करते है। इसमें केवल आप 15 से 20 सेकंड की वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते हैं। अगर आपकी वीडियो लोगो में ज्यादा वायरल हो जाती है तो आप फेमस भी हो सकते हैं। अब दोस्तों आपके मन में आ रहा होगा शेयर चैट से famous तो हो सकते है, लेकिन पैसे कैसे कमा सकते हैं। चलो आज मैं आपको बताता हूं ।इस ऐप के सहायता से पैसे पैसे कमाए अब आपको मेरी पोस्ट को ध्यान से पढ़ना होगा।

Read More – Grabpoints क्या है ? Grabpoints से पैसे कैसे कमाए

Share Chat में अकाउंट कैसे बनाएं?

दोस्तों दोस्तों आप शेयर चैट में अकाउंट कुछ मिनटों में बना सकते है, इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। चलिए जानते हैं अकाउंट कैसे बनाएं ?

● सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को ओपन करना है फिर सर्च बार में जाकर शेयर चैट एप्प सर्च करना है।

● अब आपको यह ऐप इंस्टॉल करना है इंस्टॉल होने के बाद इस ऐप को ओपन करिए।

● अब आपको लैंग्वेज सेलेक्ट करनी है, जिसे आप अच्छी तरह से समझ सके।

● अब आपको अपनी पर्सनल डिटेल जैसे नाम पता मोबाइल नंबर मेल आईडी आदि को ध्यान से भरना है, फिर आप सबमिट वाले बटन पर क्लिक कर दीजिए।

● अब आपने जो भी नंबर डाला है उस पर एक ओटीपी आएगी उसको सबमिट करना है फिर आपका अकाउंट पूरी तरह बन जाएगा।

Share chat से पैसे कैसे कमाए ?

इस ऐप में पैसे कमाने का बहुत से तरीके हैं जिनमें कुछ तरीके आज मैं आपको बताऊंगा।

1:- विडियो बनाकर

अगर अगर आप शेयर चैट में वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं तो आपको यह ऐप पैसे देता है लेकिन ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको रोजाना कम से कम अपनी आवाज में तीन वीडियो बनानी पड़ेगी। तब आपको शेयर चैट चैंपियन प्रोग्राम में जुड़ने का मौका देता है। अगर आप इस प्रोग्राम से जुड़ गए तो शेयर चैट आपकी प्रोफाइल पर एक स्टार का आइकन लगा देता है, और साथ ही साथ यह चैंपियन शिप आपको 50000 रुपए तक जीतने का मौका भी देती है।
ज्यादा वीडियो बनाने से आपके follower भी तेजी से बढ़ेंगे, और आपका अकाउंट भी पॉपुलर होगा।

Share Chat के चैंपियन प्रोग्राम में कैसे जुड़े ?

इस चैंपियनशिप में जुड़ने के लिए आपको अपनी आवाज में रोज 3 वीडियो अपलोड करनी होंगी और ध्यान रहे वह वीडियो शेयर चैट के कमरे से ही बनी हो। उसके बाद कुछ ही दिनों में आपके नाम के आगे कि स्टार बन कर आएगा।

अब आपको जो स्टार पर क्लिक करना और चैंपियन प्रोग्राम के लिए अप्लाई करना है। कभी-कभी आपके प्रोफाइल पर स्टार नहीं दिखाई देता है तो इसमें परेशान होने की जरूरत नहीं है आप अपने ऐप को अपडेट कर ले तब आपको स्टार दिखाई देने लगेगा।

अप्लाई करने के कुछ दिन बाद आपका फॉर्म एक्सेप्ट कर दिया जाएगा और आपके प्रोफाइल में एक question mark ( ? ) दिखाई देगा जब आप उस पर क्लिक करोगे तब आपके सामने लीडर बोर्ड खुलकर आ जाएगा जिसमें आप देख सकते हैं कि आप ने कितना कमाया है।

2:- Refer के द्वारा

दोस्तों आप इसमें डिफर करके भी पैसे कमा सकते हैं इसके लिए आपको अपनी रिफर लिंक कॉपी करनी है और उसको किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपने दोस्तों को भेज देना है। अगर वह आपकी दी हुई लिंक से शेयर चैट डाउनलोड करता है तो आपको इसके लिए पैसे मिलते हैं

3:Sharing द्वारा

अगर आप शेयर चैट की किसी भी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हैं। तो उसके लिए भी आपको शेयर चैट पैसे देता है जैसे जैसे व्यूज बढ़ेंगे वैसे वैसे आपको ज्यादा पैसे मिलेंगे।

Share Chat पर Follower kaise बढ़ाए ?

दोस्तों आपके followers तभी बढ़ते हैं जब आपकी वीडियो ज्यादा से ज्यादा लोगो को पसंद आती है या फिर वाह ज्यादा वायरल हो जाती हो तो इसके लिए आपको अपने वीडियो सबसे हटकर (unic) बनानी होगी। तभी आप अपने फॉलोअर्स को बढ़ा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *